घोषणा:
1. मै आधार संख्या 339027747269 धारक, यू०आई०डी०ऐ०आई० के माध्यम से ई-के वाई सी के प्रयोजनार्थ यू०आई०डी०ऐ०आई० के साथ आधार ओ०टी०पी० या बायोमेट्रिक अधिप्रमाण का उपयोग करके और इसे उत्तर प्रदेश भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के डाटा बेस के साथ सीडिंग करके उत्तर प्रदेश भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड, उत्तर प्रदेश को अपनी सहमति प्रदान करता/करती हूँ। मैं आधार (वित्तीय और अन्य सहायकियाँ, लाभों और सेवायों का लक्षियत परिदान) अधिनियम 2016 की धारा 7 के अधीन अधिसूचित सरकारी कल्याण योजना के लिए डी०बी०टी० के माध्यम प्रसुविधायों के सवितरण के लिए अपने आधार संख्या का उपयोग करने के लिए भी अपनी सहमति प्रदान करता/करती हूँ।
आधार को एकत्र करने की सहमति और उसके प्रयोजन के संबंध में मुझे स्थानीय भाषा में स्पष्ट किया जा चूका हैं। विभाग ने मुझे सूचित किया है कि मेरे आधार का उपरोल्लिखित प्रयोजन से भिन्न किसी प्रयोजन के लिए उपयोग नहीं किया जाएगा।
मुझे केवाईसी के प्रयोजनों के लिए विभाग द्वारा अन्य वैकल्पिक साधन (वोटर आईडी / ड्राइविंग लाइसेंस / राशन कार्ड, आदि) प्रदान किये गये है कि मेरे जिनमे आधिकारिक रूप से विधिमान्य दस्तावेज जमा करके भौतिक के०वाई०सी० किया जाना सम्मिलित हैं और मैंने स्वेच्छिक रूप से आधार आधारित के०वाई०सी० चुना हैं|
मैं समझता/ समझती हूँ की मेरे द्वारा प्रदान किये जाने वाले बायोमेट्रिक्स और/या ओ०टी०पी० का उपयोग मेरे द्वारा विनिद्रिष्ट संव्यवहरण हेतु न कि अन्य प्रयोजनों हेतु आधार अधिप्रमाणन प्रणाली के माध्यम से अपनी पहचान अधिप्रमाणित करने के लिए ही किया जाएगा|
मैं उत्तर प्रदेश भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड पहचान पत्र 339027747269 धारक , एत्दद्वारा उत्तर प्रदेश भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के डेटाबेस बनाने के लिए उपलब्ध अपने व्यक्तिगत डेटा का उपयोग करने के लिए अपनी सहमति देता हूँ| मुझे ज्ञात है कि इस डेटाबेस का उपयोग उत्तर प्रदेश भवन और अन्य निर्माण श्रमिकों के कल्याण बोर्ड, उत्तर प्रदेश की विभिन्न योजनाओं, सेवाओं और परियोजनाओं के लिए मेरी पहचान तय करने के लिए किया जाएगा।
1. I holder of Aadhaar No. 339027747269 give my consent to Uttar Pradesh Building and Other Construction Workers Welfare Board for fetching my identity and other information for the purpose of e-KYC through UIDAI, using the Aadhaar OTP or Biometric authentication with UIDAI and seeding it with the database of Uttar Pradesh Building and Other Construction Workers Welfare Board, Uttar Pradesh. I also give my consent for using my Aadhaar Number for disbursement of benefits through DBT for the Government Welfare scheme notified under Section 7 of the Aadhaar(Targeted Delivery of Financial and other Subsidies, Benefits and Services) Act, 2016.
The consent and purpose of collecting Aadhar has been explained to me in local language. The department has informed me that my Aadhaar shall not be used for any purpose other than that mentioned above.
I have been given other alternative means (Voter ID/Driving License/Ration Card, etc.), by the department for KYC purposes including physical KYC by submitting officially valid documents and I have voluntarily chosen Aadhaar based KYC.
I understand that the Biometrics and/or OTP I provide for authentication shall be used only for authenticating my identity through the Aadhaar authentication system for that specific transaction and for no other purpose.
I holder of UPBOCW ID 339027747269 hereby given consent to use my personal data available for creating database of UPBOCW, I am aware that this database shall be used for deciding my eligibility for various scheme, services and projects of the Uttar Pradesh Building and Other Construction Workers Welfare Board, Govenment of Uttar Pradesh.
34.2k likes
Like
28.6k followers
Follow
8.6k subscribers
Subscribe
17.3k followers
+1
CSC Introduction 4
Vision & Mission of CSC SPV 5
Objectives of CSC SPV 5
CSC Institutional Structure 6
CSC SPV Technology Plaform – DIGITAL SEVA 7
CSC’s Services Catalogue 7
Digi Pay (AePS) 9
Insurance 9
Banking 11
Pension 13
Aadhaar Services 15
UCL 16
Digital Seva Kendra(DSK) 18
UJALA 19
LED MMU 20
Sanitary Napkins 21
Railway Ticketing (IRCTC) 21
Passport Applications 22
Education 22
Health Care Services 26
Skill Development 28
CSC VLE Bazaar 30
GST 32
Electricity Bill Payment 32
Election 33
Wifi Choupal 34
New Services 35
Helpdesk and Ticket Generation 36